नीमकाथाना: बदमाशों ने दी भाजपा नेता को धमकी-25 लाख नहीं दिए तो ‘जान और खदान’ दोनों खो बैठेगा, क्रेशर पर फायरिंग भी की, छानबीन में जुटी पुलिस, भाजपा नेता का है क्रेशर, पुलिस से मांगी सुरक्षा

नीमकाथाना: बदमाशों ने दी भाजपा नेता को धमकी-25 लाख नहीं दिए तो ‘जान और खदान’ दोनों खो बैठेगा, क्रेशर पर फायरिंग भी की, छानबीन में जुटी पुलिस, भाजपा नेता का है क्रेशर, पुलिस से मांगी सुरक्षा

बदमाशों ने लेटर में लिखा गैंग का नाम ‘आजाद ग्रुप’ मुकदमा दर्ज

कोटपूतली-बहरोड़/सच पत्रिका न्यूज
नीमकाथाना में बदमाशों द्वारा एक भाजपा नेता के क्रेशर पर फायरिंग किए जाने के साथ कारोबारी को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। अंधेरे में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग सीसी फुटेज में कैद हुई है। बदमाश अवैध वसूली के लिए एक धमकी भरा पत्र भी मजदूर को थमा गए, जिसमें 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगते हुए कहा गया है कि ‘सेठ ने हमारी बात हल्के में ली तो खदान और जान दोनों खो बैठेगा’। उक्त घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौका-मुआयना कर घटना की छानबीन प्रारंभ कर दी है। गौरतलब है कि नीमकाथाना के भाजपा नेता दौलतराम गोयल जाने-माने उद्योगपति हैं। वे और उनका परिवार खनन कारोबार से जुड़ा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज के मुताबिक, खनन कारोबारी दौलतराम गोयल भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं। रात्रि लगभग 10 बजे प्रीतमपुरी स्थित उनके क्रेशर पर मोटरसाईकिल पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे। वहां श्रमिक मक्खन लाल, पुष्पेन्द्र सिंह, छीतरमल सैन व सायर धानका काम कर रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश मोटरसाईकिल के पास खड़ा हो गया और दो बदमाश मजदूर मक्खन सिंह के पास पहुंचे। बदमाशों ने श्रमिक को एक लेटर थमाते हुए धमकी दी और इसके बाद बदमाश भागने लगे तो श्रमिकों ने पकडऩे की कोशिश की। जिस पर बदमाशों ने 2 राउंड फायरिंग कर दी, गनीमत रही कि किसी मजदूर के गोली नहीं लगी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

धमकी भरे पत्र में क्या लिखा

बदमाशों ने कहा कि ये कागज तेरे सेठ को दे देना। पत्र में लिखा कि हमारी बात हल्के में ली तो खदान और जान दोनों खो बैठेगा। 6 महीने तेरी रेकी की है। तू खदान और घर कब आता-जाता है। अगर कांटा तुलाई मशीन लगाने से पहले हमसे संपर्क करके 25 लाख रुपए नहीं दिए तो तुझे जान से मार देंगे। चाहे तू किसी से भी सिक्योरिटी मांग लेना। लेटर में बदमाशों ने अपनी गैंग का नाम ‘आजाद ग्रुप’ लिखा है। धमकी देने वाले ने अपना नाम संदीप सोलेत उर्फ सुखा प्रीतमपुरी दीपक (महाकाल) हरिपुरा लिखा है। प्रकरण में क्रेशर के श्रमिक मक्खन लाल ने थोई थाने में फिरौती मांगने और क्रेशर मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। एएसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की विशेष टीमों का गठन कर रवाना कर दी गई है।

भाजपा नेता ने मांगी सुरक्षा, व्यापारियों ने जताया आक्रोश

उक्त घटना के बाद जहां व्यापारियों ने रोष जताया है तो वहीं कारोबारी दौलतराम गोयल ने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। गोयल ने कहा कि बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। इससे मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है। विदेश से भी कॉल आ रहे हैं। जब तक अपराधी नहीं पकड़े जाते, तब तक पुलिस उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा करे। दूसरी ओर नीमकाथाना के व्यापार महासंघ सहित अनेक व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने उक्त घटना को लेकर रोष प्रकट किया है। व्यापारियों ने कहा कि नीमकाथाना जिले में अवैध वसूली और गुंडागर्दी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है।

Share :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *